Monday , September 28 2020 14:33
Breaking News

चीन पर हमला कर सकता है ये देश , दिया 10 दिन का समय, कहा जो भी इक्कठा करना…

चीनी सेनाको अमेरिकी विनिर्माण की नौकरियां मिलीं और बाइडेन परिवार को इसके एवज में धन मिला। ट्रम्प ने कहा, ”यदि जो बाइडेन कभी चुनाव जीतते हैं.

 

तो चीन अमेरिका का मालिक होगा, वे अमेरिका के मालिक होंगे।” उन्होंने बाइडेन पर कोरोना वायरस टीके के संबंध में उनके प्रयास कमजोर करने का भी आरोप लगाया। ट्रम्प ने आरोप लगाया कि जब बाइडेन उपराष्ट्रपति थे, तो वे यह नहीं समझ पाए कि स्वाइन फ्लू विनाशकारी है।

हंटर बाइडेन के पास शंघाई की निजी इक्विटी कंपनी बोहाई हार्वेस्ट आरएसटी की 10 प्रतिशत हिस्सेदारी है। राष्ट्रपति ने संवाददाताओं पर आरोप लगाया कि वे मिशिगन संबंधी वित्तीय लेन देन के बारे में रिपोर्टिंग नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”आप इसके बारे में नहीं लिखना चाहते, क्या आप लिखना चाहते हैं? बाइडेन ने अपने पूरे करियर में चीन को मिशिगन की नौकरियां बेचीं।”

ट्रम्प ने कहा, ”अब बाइडेन परिवार सीधे चीनी सेना को हमारा देश बेच रहा है। उसके पास नौकरी नहीं थी। अब अचानक वह मिशिगन की कंपनियां चीन को बेच रहे हैं।”

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने देश के राष्ट्रपति पद के चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी एवं डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन पर चीन के मामले में ”कमजोर” रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका परिवार सीधे चीनी सेना को देश ”बेच रहा” है।

ट्रम्प ने बृहस्पतिवार को व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से कहा, ”बाइडेन चीन को लेकर कमजोर हैं। इस बात का कल खुलासा हुआ कि एक ऐसी कंपनी ने एक बड़े चीनी सैन्य रक्षा ठेकेदार को मिशिगन की एक ऑटो पार्ट्स निर्माता कंपनी की बिक्री संभव बनाई, जिसका आंशिक मालिकाना हक जो बाइडेन के बेटे हंटर के पास है।”

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!