ED जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा, सुशांत की मौत से पहले तैयार था…, 8:33 मिनट से…

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के इंस्टाग्राम अकाउंट में एक्टर की निजी डायरी के चार पन्ने हैं, इन पन्नों में इस बात का जिक्र है कि यह प्रतिभाशाली अभिनेता अपनी आगे की जिंदगी के लिए पूरी तरह तैयार था.

 

सुशांत सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड तक भी पहुंचना चाहते थे. साथ ही वह अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करना चाहते थे. इसके अलावा सुशांत ने अपना खुद का व्यवसाय भी शुरू करने का प्लान बना रखा था.

जांच के दौरान पता चला कि यह पैसा बैंक से सैमुअल मिरांडा लेने गया था. सैमुअल मिरांडा का नाम ईडी की एफआईआर में भी है. मिरांडा सुशांत का हाउस मैनेजर था और उसे रिया का करीबी बताया जाता है.

दूसरी तरफ, सुशांत की डायरी के पन्नों में इस बात का जिक्र है कि उन्होंने 2020 के लिए जो प्लानिंग की थी, उसे देखते हुए वह सुसाइड कर ही नहीं सकते.

सुशांत के बैंक खाते से एटीएम (ATM) के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए 20-20 हजार की शक्ल में विड्रॉ किए गए थे.

अगले दिन सुशांत के नाम पर खातों में 5 लाख रुपए विड्रॉ दिखाए गए थे. 5 लाख रुपए की रकम खाते में सुशांत के नाम पर सेल्फ दिखाई गई थी.

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की जांच कर रही ED ने कई खुलासे किए हैं. जांच में सुशांत के खाते से बड़ी रकम निकालने वाले का पता चला है.