अमेजन में मिल रही हीटर से काफी बेहतर ये बेड शीट, कीमत काफी कम

भारत में सर्दियां चरम पर हैं और ऐसे में घर पर हीटर इस्तेमाल होने लगते हैं. हीटर सर्दियों के लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट है लेकिन घर में अगर ज्यादा मेंबर हैं और उन्हीं के हिसाब से ज्यादा हीटर हैं तो आपके घर की बिजली का बिल कई बार काफी ज्यादा बढ़ जाता है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो हीटर से काफी बेहतर और सुरक्षित है और आपके घर के बेड को गर्म करने का काम करता है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं वॉर्मर बेडशीट की जो ऑनलाइन मार्केट में आसानी से उपलब्ध हो गई है. ये असल में बिजली से चलती है और और इसका इस्तेमाल करके आप बेड को गर्म रख सकते हैं जो काफी मुश्किल काम होता है. आपको बता दें कि सर्दियां आने के बाद लोगों को बेड पर जाने से भी डर लगता है और इसके पीछे वजह है ठंड. ऐसे में हीटर का सहारा लेने की जरूरत नहीं है और आप इस वॉर्मर बेडशीट का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये असल में Warmland Polyester Premium Shockproof Electric Bed Warmer बेडशीट है जो अमेजन पर उपलब्ध है.

अगर बात की जाए इसकी कीमत की तो ये इसकी असल कीमत तकरीबन 4000 रुपये के आस-पास है लेकिन डिस्काउंट के बाद इसे 1,699 रुपये में बेचा जा रहा है. ये किसी नॉर्मल सीलिंग फैन से भी सस्ती है और बेहद ही दमदार प्रोडक्ट है. इसमें आपको हीट एडजस्ट करने के लिए एक कंट्रोलर दिया जाता है इसके साथ ही आपको ऑन-ऑफ करने का ही स्विच भी मिलता है.