Wednesday , February 19 2020 3:01
Breaking News

जानिए ये दो युवक बने आदमखोर, कब्र से निकालकर…150 से ज्यादा मुर्दे

इन दोनों भाईयों का नाम मोहम्मद फरमान अली और मोहम्मद आरिफ अली है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित भक्कर जिले के दरया खान इलाके में मौजूद खवावार कलन गांव के रहने वाले ये दोनों भाई शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी बीवियां उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं। उनका आरोप था कि ये दोनों उन्हें मारते-पीटते थे और गाली-गलौत करते थे।

 

दोनों नरभक्षी भाईयों को साल 2011 में पहली बार तब गिरफ्तार किया गया था, जब वही पास के ही एक कब्रिस्तान से एक महिला का शव अचानक गायब हो गया। उस महिला का नाम सायरा परवीन (24) था और उसकी मौत कैंसर से हुई थी। सायरा के घरवाले जब उसे कब्रिस्तान में दफनाकर चले गए और अगले दिन वहां आए तो देखा कि उसकी कब्र खुदी हुई थी और सायरा का शव गायब था, जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की।

छानबीन के दौरान पुलिस को कहीं से पता चला कि सायरा के शव के गायब होने में फरमान अली और आरिफ अली का हाथ है, जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची तो देखा कि अंदर वाले कमरे में एक पतीले में करी जैसी कोई चीज रखी हुई थी।

जब पुलिस ने और भी जगहों पर जांच की तो उन्हें घर के बाहर एक बोरी में सायरा की लाश मिली, जिसे देखकर वो चौंक गई, क्योंकि उस लाश के अंग कटे हुए थे।

इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया और करी वाले उस पतीले को जांच के लिए लैब में भिजवाया, जहां पता चला कि वो करी इंसानी मांस की बनी हुई थी।

शेर और बाघ जैसे जानवरों को तो इंसानों को मारकर उनके मांस खाने की बातें शायद आपने सुनी होंगी, लेकिन कोई इंसान ही दूसरे इंसान का मांस खा जाए, ये सुनने में बेहद ही अजीब और डरावना लगता है। लेकिन पाकिस्तान में कुछ साल पहले ऐसा ही कुछ देखने और सुनने को मिला था। यहां दो ऐसे आदमखोर (नरभक्षी) भाई हैं, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए थे।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!