अंकिता भंडारी केस: SIT के निशाने पर आए अफसर, पटवारी वैभव से पूछताछ में अबतक सामने आई ये बाते…

अंकिता भंडारी केस में उत्तराखंड पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है।पी रेणुका ने गुरुवार को कहा कि पौड़ी जिले में राजस्व पुलिस के कर्मचारियों और अधिकारियों से अंकिता भंडारी मर्डर केस में पूछताछ करेगी।

इस रिजॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य है। पुलकित भाजपा से निष्कासित नेता विनोद आर्य का बेटा है।अंकिता भंडारी मर्डर केस से राज्य में लोग आक्रोशित हैं और इस घटना के खिलाफ कई जगहों पर प्रदर्शन हुए थे। मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का वनंतरा रिजॉर्ट यमकेश्वर तहसील के अंतर्गत आता है। एसआईटी पटवारी वैभव से भी पूछताछ कर रही है।

यह भी जानकारी सामने आई थी कि अंकिता के लापता होने के बाद वैभव छुट्टी पर चला गया था। एसआईटी उसकी कार को लेकर भी पूछताछ करेगी।आक्रोशित लोगों ने उस रिजॉर्ट को भी आग के हवाले कर दिया था जहां अंकिता काम करती थीं। इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिये थे।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत से पहले उसके शरीर पर कई जगह चोट लगी थी। एसआईटी अब पुलकित समेत तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर ये जानना चाहती है कि अंकिता को चोटें कैसे लगीं। अंकिता को मारने से पहले पीटे जाने का शक पुलिस को है। तीनों आरोपी गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किए गए थे। जहां से उनको जेल भेजा गया था।