सहरसा में पशु डॉक्टर के साथ अपराधियों ने किया ये खौफनाक काम, देख लोग हुए हैरान

सहरसा में बेखौफ अपराधियों का बरसा कहर. एक ही दिन दो हत्याओं से दहला सहरसा. एक पशु डॉक्टर  एक समृद्ध किसान की गोली मारकर अपराधियों ने दी खौफनाक मौत.

घटना सहरसा के सलखुआ स्थित कोसी तटबंध के अंदर चिरैया ओपी क्षेत्र में शनिवार की देर रात की है. अपराधियों ने नव प्राथमिक विद्यालय के चबूतरा पर सो रहे पशु डॉक्टर  समृद्ध किसान समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के आशिचक निवासी देवेन्द्र राय (50) के सिर में दो गोली मारकर मर्डर कर दी.

वहीं खगड़िया जिले के अमौशी के भराठ मोरकाही निवासी नाविक भूलू चौधरी (60) की सीने में तीन गोली मारकर मर्डर कर दी. खबर लिखे जाने तक दोनों घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस पशु डॉक्टर की मर्डर में गैरकानूनी संबंध या रुपये के लेनदेन मुद्दे को लेकर छानबीन कर रही है. वहीं नाविक की नाव परिचालन को लेकर दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर मर्डर को लेकर छानबीन कर रही है.

दोनों घटना देर रात 12 से एक बजे के बीच होने के बारे में बताई जा रही है. घटना की सूचना पर रविवार की प्रातः काल सदल बल पहुंचे चिरैया ओपीध्यक्ष कांति प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है वहीं हत्याकांड को लेकर छानबीन की जा रही है. खेतीबाड़ी  रोजगार के लिए दोनों दूसरे जिले में रह रहे थे इस कारण दोनों के परिजन के पहुंचने का भी पुलिस इंतजार कर रही है.

बताया जा रहा कि देवेन्द्र राय बगुलवा टोला में अकेले रहकर अपनी पुश्तैनी जमीन की देखभाल, खेतीबाड़ी  मवेशी डॉक्टर का कार्य करते थे. जिस नव प्राथमिक विद्यालय के चबुतरे पर उसकी मर्डर हुई वह जमीन इन्होंने ही दान में दी थी. सूद पर भी उसके द्वारा बहुत ज्यादा रुपये क्षेत्र में देने की बात की चर्चाएं हैं. यह भी चर्चा में है कि वर्ष भर पहले किसी महादलित महिला के साथ उसके गैरकानूनी संबंध की बात सामने आने के बाद हुए टकराव को पंचायत स्तर पर सुलझा लेने के बाद वह अपने किसी परिचित के घर पर ही सोते थे.

दूसरी घटना कोसी नदी के करहरा घाट करहरा घाट के नजदीक एक मंडप बनी है वहां की बताई जा रही है. जहां नाविक भुलू चौधरी रहते थे. ग्रामीणों में चर्चा है कि करहरा घाट पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच बहुत ज्यादा समय से रंजिश चली आ रही थी. मृतक भूलू चौधरी करहड़ा के सुभाष यादव की नाव चलाते थे. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.