Tuesday , September 22 2020 23:44
Breaking News

सुशांत के फार्म हाउस से मिले ये नोट्स, अब नहीं बचेंगे यह लोग

इस सब के अलावा उस समय शायद सुशांत, एक्ट्रेस कृति सेनन के करीब थे. फॉर्म हाउस पर मिले नोट्स के मुताबिक सुशांत, कृति संग समय बिताना चाहते थे. उन्होंने अपने नोट्स में इस बारे में स्पष्ट लिखा है.

ऐसे में उनके रिलेशन स्टेटस को लेकर भी कई सवाल खड़े होते हैं. नोट्स को पढ़ ऐसा भी लगता है कि सुशांत अपने परिवार के टच में थे. वे उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते थे.

नोट्स में लिखा है कि सुशांत को अपनी बहन प्रियंका और जीजा महेश संग किसी टूर पर जाना है. इतना लिखना ही दिखा रहा है कि एक्टर उस समय तक अपनी बहनों के करीब थे.

मालूम हो कि ये नोट्स साल 2018 के हैं जब सुशांत, रिया से मिले भी नहीं थे. उस समय तक उनकी जिंदगी में रिया ने दस्तक नहीं दी थी. वे सिर्फ और सिर्फ करियर पर ध्यान देने वाले इंसान थे जो अपनी प्राथमिकताओं पर जोर देते थे.

27 अप्रैल के नोट्स के हिसाब से सुशांत को सुबह 2.30 बजे उठना था, फिर सुपर मैन टी लेनी थी, गोल्ड शॉवर करना था. इस सब के अलावा सुशांत स्मोकिंग छोड़ने पर विचार कर रहे थे.

ये बात अपने आप में बहुत अहम है. साल 2018 में सुशांत, सारा संग फिल्म केदारनाथ पर काम कर रहे थे. उस फिल्म से पहले वे नो स्मोकिंग वाली पॉलिसी फॉलो कर रहे थे. वे खुद को स्मोकिंग से दूर रख रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने जरूर हो चुके हैं, लेकिन एक्टर की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे रहस्य हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. अब आजतक के हाथ सुशांत के वो नोट्स लगे हैं जो उन्होंने तब लिखे थे जब वे अपने पावन फार्म हाउस पर थे.

27 अप्रैल के उन नोट्स को देख समझ आ रहा है कि सुशांत स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे. वे अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे. वे कह रहे हैं कि उन्हें केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़नी है.

कृति सेनन संग समय बिताना है. ऐसी कई बातेंं उस नोट्स में लिखी हैं जिसे देख समझ आता है कि सुशांत रिया के आने से पहले एक सामान्य जिंदगी जी रहे थे.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!