Wednesday , September 23 2020 18:15
Breaking News

कोरोना की चपेट में आई ये मशहूर एक्ट्रेस, डॉक्टरों ने कही ये बड़ी बात…

“गुड मॉर्निंग यह आपको सूचित करने के लिए कि मैंने कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है वह कृपया खुद का परीक्षण करवाएं,” उन्होंने पोस्ट किया था।

 

अपने तीन दशक लंबे करियर में, शिवपुरी ने “हम आपके हैं कौन ..!”, “राजा”, “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे”, “खामोशी” जै “कुछ कुछ होता है” “बीवी नंबर 1 “,” हम साथ-साथ हैं”, “कभी खुशी कभी गम … ” जैसी कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है।।

छोटे पर्दे पर, वह “यात्रा”, “ससुराल सिमर का”, “एक विवाह ऐसा भी” और “अस्तित्वा … एक प्रेम कहानी” जैसे शो का हिस्सा रही हैं। शुक्रवार तक, महाराष्ट्र के COVID-19 मामलों की संख्या 10 लाख को पार कर गई, जिसमें राज्य के एक स्वास्थ्य अधिकारी के मुताबिक मरने वालों की संख्या 28,724 तक पहुंच गई।

“मुझे नहीं पता कि मुझे COVID-19 कैसे मिला … किसी को भी यह पता नहीं लगता कि यह कहां से मिलेगा।” शिवपुरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट में एक दिन पहले अपने COVID-19 का खुलासा किया था।

दिग्गज बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 59 वर्षीय अभिनेता ने आगे बताया कि वह अपने डॉक्टरों की सलाह पर उपनगरीय मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में इलाज करवा रही हैं।

“डॉक्टर ने सुझाव दिया कि मुझे होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती होना चाहिए क्योंकि मैं 60 साल की हूं और मुझे मधुमेह का इतिहास भी है। इसलिए आज सुबह मैं भर्ती हो गयी।

शिवपुरी ने कहा। शिवपुरी, जिन्होंने हाल ही में कॉमेडी शो “हप्पू के उलटन पलटन” के लिए शूट किया, ने कहा कि भले ही सेट पर पर्याप्त सुरक्षा उपायों का पालन किया गया था, फिर भी वह नहीं जानती है कि उसने बीमारी का अनुबंध कैसे किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!