Saturday , September 26 2020 23:33
Breaking News

यूपी में कोरोना के कारण बिगड़े हालात, सरकार को अकस्मित लेना पड़ा ये बड़ा एक्शन…करने जा रहे…

देशभर में पिछले 24 घंटे के दौरान 68,584 कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने से राष्ट्रीय औसत रिकवरी दर 77.09 प्रतिशत हो गयी है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से गुरुवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देशभर में 68,584 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं जिससे अब तक कोरोना संक्रमण को मात देने वाले व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 29,70,492 हो गयी है।

मुख्यमंत्री के आदेश पर रविवार को आगरा में 5 अधिकारियों को भेजने की बात तय हुई। चिकित्सक आर। सी। पाण्डेय को आगरा का सीएमओ नियुक्त किया गया है, जबकि आगरा के मौजूदा सीएमओ चिकित्सक मुकेश कुमार वत्स को डीएम ऑफिस से संबद्ध किया गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर आगरा में दशा पर काबू पाने के लिए 5 ऑफिसर भेजे गए हैं। जिनमें आलोक कुमार (प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास), रजनीश दुबे (प्रमुख सचिव, चिकित्सा शिक्षा), विजय प्रकाश, (आईजी), अविनाश कुमार, (अपर निदेशक स्तर) व प्रोफेसर आलोक नाथ (प्लमोनरी विभाग, SGPGI) शामिल हैं।

यूपी के आगरा में कोरोना वायरस  के पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस पर प्रदेश की योगी सरकार ने एक्शन लेते हुए आगरा के मुख्य चिकित्सा ऑफिसर व अपर निदेशक चिकित्सा एवं परिवार कल्याण को उनके पद से तत्काल असर से हटा दिया गया है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!