इन 4 Scooters ने दिखाया ऑटो एक्सपो में जलवा, जानिए ये है फीचर

SXR 160 को Aprilia की ‘Designed for Racers, Built for Riders’ फिलोसोपी के तहत डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर में क्रॉसमैक्स डिजाइन स्टाइलिंग, स्पोर्टी अपील, फन राइडिंग एक्सपीरियंस, ग्रेट एर्गोनॉमिक्स और कंफर्ट दिया गया है।

 

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Aprilia SXR 160 बिल्कुल नए 160cc BS6 और 125cc BS6 इंजन के ऑप्शन में आएगा जो कि 3V टेक FI इंजन टेक्नोलॉजी से लैस होगा।

Piaggio ने Vespa Elettrica पेश किया है, कंपनी लंबे समय से इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर काम कर रही है और Vespa Elettrica को इटली में डिजाइन किया है और वहीं बनाया गया है, जिसमें पियाजियो की टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है।

उम्मीद कि जा रही है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और यह जल्द ही लोकप्रिय हो जाएगा।

AE-29 में 1000W की मोटर है, जिसे पावर देने के लिए लाइटवेट पोर्टेबल लिथियम-आयन 48V/3.5 kWh की बैटरी दी गई है।

स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक बाइक 55 km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस बाइक की बैटरी को 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। रेंज की बात की जाए तो यह बाइक फुल चार्ज में 80 किमी की दूरी तय कर सकती है।

Auto Expo 2020 में देश और दुनिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनियों ने एक से बढ़कर एक वाहनों को पेश किया है। अगर आप स्कूटर्स के शौकीन हैं .

तो हम आपको ऑटो एक्स्पो में अब तक पेश हुए टॉप स्कूटर्स के बारे में बता रहे हैं। इस साल इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से लेकर पेट्रोल पर चलने वाले कई स्कूटर्स पेश हुए हैं।