दिल्ली की इन सड़कों पर रहेगी नो एंट्री, देख लें रूट

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को कुछ सड़कों के बंद रहने की जानकारी देते हुए अडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से सुबह 7 बजे से लेकर 12 बजे तक इन रूटों से बचने की सलाह दी है। कहा गया है कि स्पेशल ट्रैफिक अरेंजमेंट के तहत यह फैसला लिया गया है। माना जा रहा है कि ईडी दफ्तर में एक बार फिर राहुल गांधी की पेशी को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से संभावित प्रदर्शन को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी है कि मोतिलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर ना जाएं। 7 बजे से 12 बजे तक इन सड़कों को बंद किया गया है। इन पर ट्रैफिक मूवमेंट संभव नहीं है। इसके साथ ही गोल मेठी चौराहा, तुगलक रोड चौराहा, क्लेरिज चौराहा, क्यू पॉइंट चौराहा, सुनहरी मस्जिद चौराहा, मौलाना आजाद रोड चौराहा और मान सिंह रोड चौराहा से बचने की सलाह दी गई है। ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि इन पर हैवी ड्रैफिक मूवमेंट होगा।

नई दिल्ली में गोल डाक खाना, पटेल चौक, विंडसर पैलेस, तीन मूर्ति चौक और पृथ्वीराज रोड से आगे बसों का परिचालन नहीं होगा। इसके साथ ही 10:45 से 11:15 तक एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाइओवर और गुरुग्राम रोड से बचने की भी सलाह दी गई है। इससे पहले सोमवार को भी कांग्रेस के प्रदर्शन की वजह से दिल्ली में कई सड़कों पर ट्रैफिक मूवमेंट बंद रहा तो कई पर भीषण जाम लगा।