किराये के कमरे में रह रहे परिवार की लड़की पर थी मकान मालिक की गन्दी नज़र, ऐसे फैलाया जाल और…

यूपी के बदायूं जिले से एक मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है। दरअसल, यहां एक बच्ची के साथ एक अधेड़ व्यक्ति ने रेप की इस वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद से ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां रेप का आरोप मकान मालिक पर ही लगा है। पुलिस के अनुसार रुपए को लेकर मकान मालिक और पीड़ित परिवार के बीच झगड़ा हुआ था।

जिसके बाद रेप का आरोप सामने आया है, ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मकान मालिक से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पिछले साल रामपुर में एक मासूम बच्ची से पैसों का लालच देकर एक व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। जिसके बाद बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे थे। लोगों को आता देख आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया।

बाद में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान मासूम का दांत भी टूट गया। पीड़ित मासूम के परिजनों ने बताया कि कुछ लोग उधर से गुज़र रहे थे, जिन्हें देखकर आरोपी भाग गया। बच्ची को लेकर गांव के लोग घर पर आए तब परिजनों को पता चला था।