चाय में शक्कर कम होने पर युवक ने अपनी पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जानकर लोग हुए हैरान

बबलू ने करीब 12 साल पहले रेणु से शादी की थी और दंपति के तीन बच्चे थे। रेणु के पिता बद्री प्रसाद की शिकायत पर बबलू के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

पिता के तीन बच्चे जागते हुए अपने पिता को माँ को चिल्लाते हुए देख रहे थे, लेकिन जब तक वे रसोई में पहुँचे, उनकी माँ खून से लथपथ थी और साँस लेने के लिए संघर्ष कर रही थी।

पसगवा पुलिस स्टेशन के एसएचओ राकेश कुमार ने कहा, “चाय में चीनी कम होने पर दंपति में झगड़ा हुआ और पति ने अपनी पत्नी की धारदार चाकू से हत्या कर दी।

हमने हत्या का हथियार बरामद कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” हम उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा, “बच्चे हत्या के गवाह हैं और हमने उनका बयान लिया है।”

उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना में, एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने लखीमपुर जिले के बरबर इलाके में एक कप चाय के ऊपर अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

घटना सोमवार को हुई जब बबलू कुमार ने अपना आपा खो दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे चीनी परोसी थी। उसने अपनी पत्नी रेणु (35) को पीटा और उसका गला काट दिया।