भाई की हत्या करने वाली महिला के साथ इस युवक ने किया कुछ ऐसा काम, देखकर लोग हुए हैरान

अमेरिका के टेक्सस में एक शख्स ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया, जब उसने अपने भाई की हत्या करने वाली महिला को गले लगाया। ब्रैंडट जीन नाम के इस शख्स ने महिला को सजा सुनाने वाले जज से पूछा कि ‘जिस महिला ने मेरे भाई की हत्या की है, क्या मैं उसे लगे लगा सकता हूं?’

हत्या करने वाली ये महिला डलास की पूर्व पुलिस अधिकारी अंबेर गाइगर है। जिसे 10 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। ब्रैंडट ने अदालत में कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये संभव है या नहीं, लेकिन क्या मैं इन्हें गले लगा सकता हूं।’ जिसके बाद जिला अदालत के जज टैमी केंप ने उन्हें इजाजत दे दी। ब्रैंटन दौड़कर गया और दोषी महिला को कसकर गले लगा लिया। उसने यह भी कहा कि वह नहीं चाहता कि वो जेल जाए इसलिए उसे माफ कर रहा है।

बता दें गाइगर ने बोथम जीन नामक शख्स को उसी के अपार्टमेंट में बीते साल गोली मार दी थी। अपने बचाव में गाइगर ने कहा कि उसे लगा था कि बेथम घुसपैठिया है, जो कि उसकी गलतफहमी थी। इसी वजह से उसने उसे गोली भी मार दी थी। मंगलवार को अदालत ने गाइगर को हत्या के इस मामले में दोषी पाया था। पिछले दो दिनों में, जीन और गाइगर के परिवारों ने उसकी सजा सुनने पर गवाही दी है।

18 साल के ब्रैंडट जीन ने गाइगर से धीमी आवाज में कहा, ‘मैं दो बार या सैकड़ों बार ये नहीं कहना चाहता कि आपने हमसे क्या या कितना लिया है। मुझे लगता है कि आप ये बेहतर तरीके से जानती हैं। अगर आप सच में माफी चाहती हैं, मैं जानता हूं मैं अपने लिए बोल रहा हूं, मैं आपको माफ करता हूं।’

उसने आगे कहा, ‘मैं आपको बिल्कुल वैसे ही प्यार करता हूं जैसे बाकी लोगों से करता हूं। मैं यह कहने वाला नहीं हूं कि मुझे आशा है कि आप सड़ोगी और मरोगी, जैसे मेरे भाई ने किया। मैं निजी तौर पर आपके लिए अच्छा चाहता हूं। मुझे लगता है कि मसीह को अपना जीवन देना सबसे अच्छी बात होगी जो बोथम आपके लिए चाहते थे।’ इस दौरान केम की आंखों से भी आंसू निकलने लगे।