युवक ने अपनी प्रेमिका को स्टेशन पर जड़ा थप्पड़, उसके बाद जो हुआ वो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा

किसी कपल या फिर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना बहुत ही नॉर्मल सी बात है, लेकिन मुंबई से एक बहुत ही दंग कर देने वाला मुद्दा सामने आया है. दरअसल, मुंबई के मानखुर्द रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका को ऐसा थप्पड़ जड़ दिया कि उसकी मृत्यु हो गई.

प्रेमिका ने किसी  लड़के से की बात तो मारा थप्पड़

जानकारी के मुताबिक, ये घटना रविवार की है. पुलिस ने आरोपी पर मर्डर का मुकादमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि राजू पुजारी याल्लपा मानखुर्द रेलवे स्टेशन के पास अपनी प्रेमिका सीता प्रधान के साथ था. वहीं सीता प्रधान ने किसी अन्य आदमी से बात क्या कर ली यालप्पा को गुस्सा आ गया  उस गुस्से में उसने में सीता को थप्पड़ जड़ दिया.

अस्पताल में सीता की हुई मौत

याल्लपा का थप्पड़ इतना जोरदार था कि सीता तुरंत जमीन पर गिर पड़ी  बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे फौरन घाटकोपर में राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. याल्लपा ने बताया कि वो सीता को किसी  लड़के से बात करते हुए भी नहीं देख पाया, इसीलिए उसे गुस्सा  उसने सीता को थप्पड़ मार दिया.
अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई.

पुलिस ने प्रेमी को किया अरेस्ट

मानखुर्द पुलिस थाने में आरोपी के विरूद्ध आकस्मिक मृत्यु का मुद्दा दर्ज कर लिया गया है. वहीं लड़की के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.