Breaking News

रक्षाबंधन पर योगी सरकार ने किया ये बड़ा एलान, बहनों को दिया ये तोहफा

सीएम योगी ने साफ निर्देश दिए हैं कि कहीं पर भी किसी प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन ना किया जाए। पर्व के सभी अनुष्ठान घर पर ही रहकर किए जाएं। पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि रक्षाबंधन के मौके पर सघन पट्रोलिंग करके सुरक्षा और कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद रखें।

 

साथ ही रक्षाबंधन के दिन यूपी रोडवेज की सभी श्रेणी की बसों में महिलाएं मुफ्त में यात्रा कर सकेंगे। इसके तहत 2 अगस्त 2020 की रात 12 बजे से 3 अगस्त की रात 12 बजे तक सभी बसें महिलाओं के लिए फ्री रहेंगी। हालांकि, बसों में भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि रक्षाबंधन के त्यौहार के मद्देनजर 2 अगस्त यानी रविवार को राखी और मिठाई की दुकानें खुली रहेंगी।

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने रक्षाबंधन के पर्व पर बहनों को तोहफा दिया। योगी सरकार ने कहा है कि रविवार यानि (2 अगस्त) को राखी और मिठाई की दुकानें खुली रहेंगी।

इसके अलावा, सरकार ने रोडवेज की बसों में महिलाओं को नि:शुल्क यात्रा की सुविधा देने के निर्देश दिए हैं। हालांकि हफ्ते के शनिवार और रविवार को प्रदेश में विशेष स्वच्छता व सैनिटाइजेशन अभियान के लिए साप्ताहिक बंदी निर्धारित है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!