Friday , November 22 2019 4:06
Breaking News

रोज रात पति के साथ इस काम को करने से परेशान हुई पत्नी, फिर एक ही बार में पति के साथ….

Loading...

दक्षिण भारत के राज्य आंध्र प्रदेश के करनूल जिले से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ शौहर यूनुस की प्रताड़ना से तंग आकर उसकी बीवी हसीना ने उसका गुप्तांग ही काट डाला. घटना करनूल के पयनाम विधानसभा क्षेत्र के गडीवेमुला गाँव की है जहाँ हसीना नाम की एक महिला ने पहले अपने 23 वर्षीय शौहर युनूस पर मिर्च पाउडर से हमला किया और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. जख्मी युनूस को नंदयाल जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, यूनुस ने 2 साल पहले 21 साल की हसीना से शादी की थी. 1 साल तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन इसके बाद उन दोनों के बीच में कई मुद्दों को लेकर मतभेद होने लगे. हसीना की मानें तो यूनुस गलत हरकतें कर रहा तथा रोकने पर उसको प्रताड़ित करने लगा था. बात ज्यादा बढ़ी तो हसीना अपने मायके आकर रहने लगी. बताया गया है कि यूनुस हाल ही में अपने ससुराल आया और हसीना को साथ ले जाने की बात कही लेकिन हसीना के पिता ने मना कर दिया.

Loading...

इसके बाद यूनुस भड़क गया तथा झगड़ा शुरू हो गया. देखते ही देखते यूनुस व उसके ससुरालीजनों के बीच हाथापाई भी शुरू हो गई. इसी दौरान कथित तौर पर जब यूनुस ने अपने ससुर पर हमला करने की कोशिश की, तो हसीना ने युनूस की आँखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया. इससे युनूस दर्द से तिलमिला उठा और उससे बचने की कोशिश करने लगा. इसी बीच, हसीना रसोईघर से चाकू लाकर आई और युनूस का प्राइवेट पार्ट काट दिया. यूनुस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!