सीएम योगी ने अभी – अभी अयोध्या में किया ये बड़ा काम, संतों से करेंगे…

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अयोध्या में किया ये काम देख लोग हो रहे हैरान.श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मणिराम दास छावनी में मुलाकात करेंगे.

 

सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद से ही योगी सरकार अयोध्या को चमकाने में जुटी हुई है. वहीं बताया जा रहा है कि अपने दौरे के दौरान ही सीएम सीएचसी और पीएचसी का निरीक्षण भी करेंगे.

वह सुग्रीव किला में आयोजित साकेतवासी स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य के बैकुंठ महोत्सव कार्यक्रम में शरीक होंगे.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री बिरला मंदिर के सामने पुराना बस अड्डा स्थल पर कार्यक्रम में भी शिरकत कर सकते हैं. वहीं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का फैसला आने के बाद से देश-दुनिया की निगाहें इसी पर टिकी हुई हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार ने इसे विकसित करने के लिए कई योजनाओं की घोषणाएं कर रखी हैं. मंदिर के निर्माण से पर्यटन को भी नई गति मिलने की पूरी उम्मीद है.

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार सुबह अयोध्या पहुंचे है. आपको बता दें कि उन्होंने अयोध्या में मुख्यमंत्री आरोग्य मेला का उद्घाटन किया.

उनका 4 घंटे राम नगरी में रहने का कार्यक्रम है. इस दौरान वह श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से मणिराम दास छावनी में मुलाकात करेंगे.