कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, टीएमसी के खिलाफ कही थी ये बात

हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है. जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही थीं. कंगना खुलकर बीजेपी का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थीं. इसी बीच एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड होना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है.

कंगना ने वीडियो में कहा कि दोस्तों हम सब देख रहे हैं बंगाल में चुनाव के बाद से बहुत ही खराब तस्वीरें, न्यूज और वीडियो सामने आ रही हैं. खुलेआम लोगों के मर्डर, गैंगरेप हो रहे हैं और घरों को जलाया जा रहा है.

ऐसे में लिबरल मीडिया हाउस कुछ भी नहीं कह रहे हैं. इंटरनेशनल पेपर या मैगजीन भी इसे कवर नहीं कर रहा है, मुझे समझ नहीं आ रहा है ऐसा क्यों हो रहा है. खून की नदियां बह रही हैं वहां. अब क्या देशद्रोही ये देश चलाएंगे क्या. हम लोग बुरी तरह से फंस गए हैं. इस समय राष्ट्रपति शासन लगाने की जरुरत है. मैं अपनी सरकार से कहना चाहूंगी कि इस पर ध्यान दीजिए.

कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं. अब कंगना खुलकर बीजेपी का पक्ष लेती भी नजर आती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.

कंगना रनौत ने कुछ वक्त से ही अपना ट्विटर खुद से संभाला है, जिसके बाद से वह अपनी बात आए दिन रखती नजर आती हैं. कंगना खुल्लम खुल्ला सभी से पंगा लेती दिखती हैं. शायद यही कारण है कि कंगना को इसका भुगतान करना पड़ा है और ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी किसी भी बात को रखने से पीछे कभी नहीं हटती हैं. लेकिन अब कंगना को सोशल मीडिया पर बोलना भारी पड़ गया गया है. दरअसल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है.