सतपुली जिले में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ अभियान में मिली हैरान कर देने वाली ये कामयाबी

सतपुली जिले में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सतपुली थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बुधवार रात गुमखाल-सतपुली के बीच सब्जी के एक ट्रक से शराब की 420 पेटियां जब्त की। वहीं अंधेरे का फायदा उठा कर ट्रक चालक फरार हो गया।

घटना बुधवार रात करीब पौने दस बजे की है। सतपुली थाने की पुलिस सतपुली-गुमखाल के बीच ओडल मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान गुमखाल से सतपुली की ओर जा रहा एक ट्रक चेकिंग स्थल से करीब पचास मीटर पहले रुका और चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। संदेह होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली, जिसमें आलू की बोरियों के पीछे शराब की पेटियां छिपाई हुई थी। पुलिस ट्रक को लेकर थाने में पहुंची।

गुरुवार सुबह सतपुली थाने में पहुंचे एएसपी प्रदीप कुमार रॉय ने पूरे प्रकरण की जानकारी लेने के साथ ही पुलिस टीम को बधाई भी दी। एएसपी रॉय ने बताया कि ट्रक से शराब की 420 पेटियां बरामद की गईं। शराब पंजाब से निर्मित है और इन बोतलों पर फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश लिखा गया है। बताया कि ट्रक को सीज कर अज्ञात के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि एसएसपी दलीप सिंह कुंवर की ओर से पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई।

शराब बरामद करने वाली पुलिस टीम

थानाध्यक्ष त्रिभुवन सिंह रौतेला, उपनिरीक्षक भरत सिंह चौधरी, हेड कांस्टेबल भीष्म शाह, मदन सिंह, रवि कुमार, मनोज कुमार, हेड कांस्टेबल गुमखाल चौकी मोहन सिंह व अमित रावत।