शराब के नशे में बीच सड़क पर हर रोज हंगामा करती है यह की लड़किया, लोगों को किये भद्दे इशारे

राजस्थान की राजधानी और पिंक सिटी के नाम से मशहूर जयपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने शराब के नशे में सड़क के बीचोंबीच जमकर हंगामा किया। शॉर्ट ड्रेस पहने हुए यह लड़की नशे में धुत होकर अपनी गाड़ी रोककर सड़क पर ही डांस करने लगी और इसके बाद अजीब हरकतें करते हुए वहां मौजूद लोगों को गालियां देने लगी। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया और कुछ लोग इस लड़की का वीडियो बनाने लगे। सड़क पर जाम लगता देख वहां मौजूद लोगों में से ही किसी ने पुलिस को फोन कर दिया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही यह लड़की वहां से चली गई।

लोगों की तरफ किए भद्दे इशारे

यह मामला शुक्रवार रात का है। जयपुर में गांधी नगर मोड़ की भीड़भाड़ वाली एक सड़क के बीचोंबीच अचानक एक सफेद रंग की कार रुकी और उसमें से एक लड़की बाहर निकलकर हंगामा करने लगी। लड़की ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। पहले इस लड़की ने गाड़ी से उतरकर डांस किया और फिर लोगों की तरफ कुछ अजीब इशारे किए। वहां मौजूद लोगों ने जब उसे टोका तो उसने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी। इसके बाद सड़क पर जाम लगने लगा और किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। हालांकि जब तक पुलिस वहां पहुंची यह लड़की जा चुकी थी।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि लड़की शराब के नशे में थी और भद्दे इशारे कर रही थी। उसने सड़क के बीच में ही अपनी कार रोकी और म्यूजिक चलाकर डांस करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने उल्टा उन्हें ही गालियां देना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि उसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी।

एमपी में भी सामने आ चुका है ऐसा ही मामला

आपको बता दें कि इसी तरह की एक घटना पिछले दिनों मध्य प्रदेश में भी सामने आई थी। मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक कपल चलती स्कूटी पर अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहा था। वीडियो सामने आने के बाद जबलपुर पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कपल के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इससे पहले भी इस कपल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। मामला पुलिस की जानकारी में आया तो हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना था कि इस तरह सड़क पर अश्लील हरकतें करना और आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर डालना अपराध है

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज का वीडियो हुआ था वायरल

वहीं पिछले साल दिल्ली में भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ किन्नर सिग्नेचर ब्रिज के ऊपर खड़े होकर अश्लील डांस कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडिया में नजर आ रहा था कि कुछ किन्नर कपड़े उतारकर सिग्नेचर ब्रिज पर अश्लील डांस कर रहे हैं। वहीं, आस-पास खड़े लोग अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई और मामले में एफआईआर दर्ज की। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद इस मामले में सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का केस दर्ज किया गया है।