कृति सेनन के इस गाने ने खड़े किए रोंगटे, देख लोगो को लगा करंट

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ से कलाकारों के फर्स्ट लुक पोस्टर  एक्शन से भरपूर ट्रेलर सामने आने के बाद आज फिल्म का पहला गाना मर्द मराठा (Mard Maratha) रिलीज हो गया है.

पानीपत का यह गाना अ़र्जुन कपूर  कृति सेनन पर फिल्माया गया है. गाने में कृति खूब डांस करती दिखाई दे रही है. मर्द मराठा गाने को गायक अजय – अतुल, कुणाल  सुदेश भोंसले ने अपनी आवाज से सजाया है. तो गाने के लिरीक्स जावेद अख्तर के हैं.

फिल्म के गाने में देशभक्ति की झलक दिखाई दे रही है. दर्शकों द्वारा फिल्म का पहला मर्द मराठा गाना खूब पसंद किया जा रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ देर पहले रिलीज हुए गाने ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरु कर दिया है.

गौरतलब है कि पानीपत आशुतोष गोवरिकर की एक मोटे बजट की पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी 14 जनवरी,1761 को पानीपत में हुई लड़ाई पर आधारित है, जो कि अब्दाली  मराठाओं के बीच लड़ी गई थी. इस लड़ाई में मराठा साम्राज्य के बहुत ज्यादा सैनिक मारे गए थे. फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा शासक सदाशिव राव भाऊ के भूमिका में तो वहीं संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली का भूमिका करते हुए दिखाई देंगे.