सांप ने एक लड़की के साथ किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

वायनाड जिले के सुल्तान बाथरी के एक स्कूल के अंदर सांप के काटने से एक 10 वर्षीय छात्रा की मृत्यु हो गई. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया.

बुधवार को 5वीं में पढ़ने वाली शेहला अपनी कक्षा में पढ़ाई कर रही थी, तभी आकस्मित उसे सांप ने काट लिया. उस वक्त तक छात्रा का पैर नीला पड़ चुका था. घटना के लगभग एक घंटे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई.

कक्षा में पढ़ने वाले उसके सहपाठी ने बताया की सांप द्वारा काटे जाने के बाद भी शिक्षक ने ये कहते हुए पढ़ाई जारी रखी की छात्रा के पिता उसे अस्पताल ले जाएंगे.

टेलीविजन चैनलों द्वारा दिखाए जा रहे वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा जिस डेस्क के नीचे बैठी थी उसमें एक छेद था.छात्रा के सम्बन्धी शाहनवाज ने आरोप लगाया कि स्कूल  अस्पताल की तरफ से चूक हुई जहां उसे सबसे पहले भर्ती करवाया गया था. बाद में छात्रा को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया.

वायनाड के जिला कलेक्टर अदिला अब्दुल्ला ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. उन्होंने बोला कि जिम्मेदार लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी. स्कूल ने मुद्दे में एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है, वैसे आगे की जाँच जारी है.

वहीं, एजुकेशन विभाग के ऑफिसर को चिकित्सा सहायता में देरी को लेकर रिपोर्ट पेश करने के लिए बोला गया है. स्कूल में आए उप निदेशक ने गुरुवार प्रातः काल कक्षा का निरीक्षण किया. एजुकेशन मंत्री सी रवींद्रनाथ ने मुद्दे पर रिपोर्ट मांगी है. अलावा जिला मजिस्ट्रेट को स्कूल आने के लिए बोला गया है.

इस बीच, गुस्साए लोकल लोगों  छात्रा के संबंधियों ने स्टाफ रूम में घुसकर वहां उपस्थित शिक्षकों पर हमला करने की प्रयास की, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया.