Saturday , December 7 2019 14:11
Breaking News

बहन खुशी से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची जाह्नवी, शेयर की कुछ ख़ास तस्वीरे

बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के चलते छाई हुई हैं। जाह्नवी अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली के लिए भी पूरा पूरा वक्त निकालती हैं फिर चाहे बहन से मिलने के लिए विदेश ही क्यू न जाना पढ़े। बीते कुछ दिनों से धड़क गर्ल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही थी जिससे की वो अपनी बहन खुशी से मिल नहीं पाई। अब काम से थोड़ा सा समय निकालकर वो बहन के पास न्यूयॉर्क पहुंची हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों खुशी कपूर अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुई थी जहां वो 2 साल के लिए गई हैं। इसी बीच बहन से मिलने जाह्नवी कपूर न्यूयॉर्क पहुंची हैं जहां उनके पापा बोनी कपूर भी है। न्यूयॉर्क की कुछ फोटोज जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

जाह्नवी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- Finally. जाह्नवी ने दो फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में बोनी कपूर के कंधे पर सिर रखकर बैठी हुई हैं। दूसरी फोटो में बहन खुशी के साथ सेल्फी है। खुशी कपूर न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी गई हैं। वह भी परिवार के बाकि सदस्यों की तरह बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहती हैं। 10 सितंबर को पढ़ाई के लिए खुशी कपूर न्यूयॉर्क गई थीं।

जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘रूह-अफजा’ की शूटिंग खत्म की है। इस हॉरर-कॉमिडी फिल्म में जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी। फिल्म को मनाली, रुड़की और आगरा में शूट किया गया है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के फैंस ‘रूह-अफजा’ में पहली बार दोनों को स्क्रीन शेयर करते देखेंगे।

इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के अलावा वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, आमना शरीफ और रोनित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म अगले साल 20 मार्च को रिलीज होगी। दिनेश विजान और मृगदीप लांबा इस फिल्म के निर्माता हैं। इसके साथ ही जाह्नवी ‘गुंजन सक्सेना’ की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने इस फिल्म से अपने लुक की फोटो शेयर की थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!