शो ‘तारक मेहता’ को अब अलविदा कहेंगी यह मशहुर एक्ट्रेस, बताई यह वजह

टीवी के सब चैनल का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप बना हुआ है। इतने टाइम में शो में बहुत से नए कैरेक्टर्स इंट्रोड्यूस किए गए। वहीं बहुत से स्टार्स शो छोड़ चले भी गए। पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। फिर निधि भानुशाली भी शो छोड़कर चली गईं। वहीं दिशा वकानी तो लंबे समय से शो से गायब हैं। अब इस शो को एक और झटका लगा है।

शो में बावरी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी शो छोड़ दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मोनिका अपनी पे स्केल से खुश नहीं थीं। वो मेकर्स से हाइक की मांग कर रही थी। काफी लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शो छोड़ दिया। वहीं जब एक्ट्रेस से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने शो छोड़ने की बात को कंफर्म किया।

इस वजह से मोनिका ने छोड़ा शो

मोनिका ने कहा, “शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे। वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा। हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं।”