Saturday , November 23 2019 3:14
Breaking News

सातवीं कक्षा की छात्रा फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती कर मिलने पहुची उसके कमरे पर और फिर…

Loading...

राजधानी के पिपलानी थाना इलाके में सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ फेसबुक फ्रेंड द्वारा रूम में बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि लड़की के गर्भवती होने पर सारी घटना की जानकारी परिवार वालो को लगी जिसके बाद थाने पहुचने पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय पीडि़ता कोहेफिजा थाना इलाके में रहती है। वहीं के एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। उसकी दोस्ती बीते समय फेसबुक पर निजी कॉलेज से प्रथम वर्ष बीकॉम की पढ़ाई करने वाले छात्र अर्जुन उर्फ रमन राजपूत से हुई थी। आरोपी एक आयुर्वेदिक डाक्टर का बेटा है। दोनों के बीच में दोस्ती हो गई थी, तथा एफबी कॉल पर बातचीत होने लगी।

Loading...

बदमाश ऐसा इस लिए करता था कि कॉल डिटेल में उसका नंबर कभी न आ सके। पीडीता ने पुलिस को बताया की आरोपी ने 30 अप्रेल 2019 को पहली बार लड़की को घुमाने के बहाने से बुलाया था। इसके बाद में बदमाश आनंद नगर स्थित अपने एक दोस्त के कमरे पर छात्रा को लेकर पहुंचा। कमरे में अंदर जाते ही उसके दोस्त ने बाहर के गेट बंद कर दिया था। आरोपी ने वहां पीडि़ता से बलात्कार किया।

लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा कर लिया। इसे बाद में कई और बार आरोपी ने अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर हवस का शिकार बनाया। पिछले दिनों लड़की के अचानक पेट में दर्द हुआ, उसकी तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहॉ खुलासा हुआ कि फरियादिया गर्भवती है। इसके बाद में परिजन उसे लेकिर कोहेफिजा थाने पहुंचे जहॉ पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज किया। वहां से केस डायरी को पिपलानी थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है। आगे की कार्यवाही मे पिपलानी पुलिस आरोपियो की धरपकड के प्रयास कर रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!