Saturday , September 19 2020 10:47
Breaking News

ऋषभ पंत ने किया ये बड़ा काम , स्टेडियम की छत पर पहुंचाई…

इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे युवा ऋषभ पंत लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

उन्होंने एक छक्का, तो स्टेडियम की छत में भेज डाला. अगर मैच में भी वह ऐसे ही छक्के लगाएंगे, तो निश्चित रूप से दिल्ली कैपिटल्स को हरा पाना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा.

मौजूदा वक्त में दिल्ली कैपिटल्स टीम के पास शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, जैसे शानदार बल्लेबाज मौजूद हैं, लेकिन फिर भी ऋषभ पंत इस सीजन दिल्ली के लिए काफी अहम रहने वाले हैं.

हालांकि इस बार दिल्ली कैपिटल्स का बल्लेबाजी क्रम पहले से काफी मजबूत हो गया है, क्योंकि अजिंक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आईपीएल 2020 में अच्छा करना है, तो ऋषभ पंत का चलना बेहद जरुरी हैं. इस युवा खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2018 और आईपीएल 2019 में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

दिल्ली कैपिटल्स टीम का आईपीएल इतिहास कुछ ख़ास नहीं रहा है. दिल्ली की टीम अब तक आईपीएल का ख़िताब एक बार भी अपने नाम नहीं कर पाई है.

खिताब जीतने की बात, तो दूर दिल्ली की टीम आज तक आईपीएल फाइनल में भी अपनी जगह नहीं बना पाई है. हालांकि आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ख़िताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!