याद पिया की आने लगी’ में दिव्या के एक्टिंग ने दिखाया ऐसा जलवा

फिल्म ‘यारियां’ व ‘सनम रे’ की निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने फिल्मों में एक बार फिर से कैमरे के सामने आने की तैयारियां प्रारम्भ कर दी हैं. नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक एलबम ‘याद पिया की आने लगी’ में दिव्या के एक्टिंग ने हिंदी सिनेमा में उन्हें एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है. जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते की सीक्वेल ‘सत्यमेव जयते 2’ में तो वह बतौर हीरोइन दिखेंगी ही, बाकी व भी निर्माता उनके पास अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट लेकर पहुंचने लगे हैं.

टी सीरीज के म्यूजिक सिंगल ‘याद पिया की आने लगी’ में नेहा कक्कड़ की शरारत भरी आवाज को परदे पर उतनी ही शोखियों के साथ लांच करने वाली दिव्या खोसला कुमार का ये म्यूजिक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. केवल यू ट्यूब पर ही इसे दो दिन के भीतर करीब ढाई करोड़ लोगों ने देख लिया व ये गाना यू ट्यूब के टॉप ट्रेडिंग वीडियो में शुमार हो चुका है. गाने का हाईलाइट प्वाइंट दिव्या खोसला की अदाकारी तो दिखी ही है लोगों को इसमें उनके अंदाज व उनको खुद को अनोखे कॉस्ट्यूम में पेश करने का अंदाज भी खूब भा रहा है.

लगभग सात मिनट का ये गाना दिव्या खोसला कुमार की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री वापसी की भी दस्तक दे रहा है. सूत्रों के मुताबिक बताते हैं कि म्यूजिक वीडियोज, एडवरटाईजमेंट फिल्मों व फीचर फिल्मों का निर्देशन करने के बाद दिव्या इन दिनों फिर से एक्टिंग में वापसी की तैयारी में हैं. आने वाले साल रिलीज होने जा रही सत्यमेव जयते 2 में उनका भूमिका खास तौर से ऐसा लिखा गया है कि लोग उनके भूमिका की चर्चा अभी से करने लगे हैं.

साल 2004 में फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से बतौर अभिनेत्री हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली दिव्या ने तेलुगू सिनेमा में भी बहुत ज्यादा नाम कमाया जा रहा है. टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार से 2005 में वैष्णो देवी में विवाह करने वाली दिव्या ने अपने बच्चे रुहान के जन्म के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया गया था.