जो बाइडेन के ‘आतंकी भेष’ में लगे पोस्टर्स, पूरी खबर जानकर चौक जाएंगे आप

Share & Get Rs.

 अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिकों की वापसी के बाद तालिबान ने एक बार फिर से कब्जा कर लिया है। अफागनिस्तान में तालिबान की वापसी को लेकर अमेरिका में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है।

 

लोग राष्ट्रपति जो बाइडेन के खिलाफ लगातार गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। जो बाइडेन को अपने होम टाउन पेंसिलवेनिया में उनकी तस्वीर के पोस्टर्स लगाए गए हैं। जिनमें उन्हें आतंकवादी बताया गया है।

होम टाउन पेंसिलवेनिया में लगे बिलबोर्ड में राष्ट्रपति जो बाइडेन को तालिबान आतंकी के कपड़ों में दिखाया गया है। वह रॉकेट लॉन्चर पकड़े हुए हैं। पोस्टर पर लिखा है ‘मेकिंग तालिबान ग्रेट अगेन।’ अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक बिलबोर्ड्स एड्स के पीछे पेंसिलवेनिया के पूर्व सीनेटर स्‍कॉट वैगनर का दिमाग है। वैगनर पिछले कई दिनों से अफगानिस्‍तान की स्थिति पर अमेरिकी प्रतिक्रिया को लेकर खुलेआम नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वैगनर इन पोस्टर्स के लिए करीब 15,000 डॉलर खर्च किए हैं ताकि उनका गुस्‍सा सबके सामने आ सके। द यॉर्क डेली को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जो बाइडन के एक गलत फैसले की वजह से अमेरिका को पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। यह शर्मिंदगी वियतनाम से भी बदतर है। उन्होंने कहा कि आप उन लोगों को क्या जवाब देंगे, जिन्होंने अफगानिस्तान में लड़ाई लड़ी।

पूर्व सीनेटर ने कहा कि वह ट्रंप के सपोर्टर नहीं हैं। अगर, ट्रंप भी ऐसा फैसला लेते तब भी वह यही करते। उन्होंने कहा कि अमेरिकी सैनिकों की वापसी के फैसले को टालने के लिए बाइडन पर दबाव बनाया गया था, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। होर्डिंग के मालिक ट्रोन आउटडोर एडवरटाइजिंग के उपाध्यक्ष ब्रायन स्कॉट ने कहा कि कंपनी उत्तेजक विज्ञापनों की सामग्री के लिए जिम्मेदार नहीं है।

Share & Get Rs.