बच्चे के नाम पर शख्स ने किया महिला के साथ किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

पूछताछ में यह सामने आया है कि बीते वर्ष जनवरी में ही आरोपी से पीड़िता का परिचय हुआ था। वहीं पड़ोस के घर में उसका आना-जाना लगा रहता था। इसी के साथ इस मामले में महिला ने बताया कि आरोपी शख्स इस बीच बच्चो से प्यार जताने लगा और वह उन्हें चॉकलेट देने लगा।

उसके बाद 3 मार्च, 2020 को आरोपी उनके बेटे को घुमाने लेकर गया था वहीं दिन के लगभग साढ़े दस बजे उसने महिला को कॉल कर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में बुलाया। इस दौरान आरोपी ने उससे कहा कि आपका बेटा रो रहा है। आपके बच्चे की हालत गंभीर हो गई है।

ये सुनने के बाद महिला वहां गई तो ने का भी मनोज कुमार ने कमरे में पीड़िता को पीने के लिए कुछ पेय पदार्थ दिया और इसके बाद वह जब बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका गलत फायदा उठा लिया और उसका दुष्कर्म कर डाला। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आग्रिम कार्रवाई जारी।

अभी हाल ही में जो जुर्मा की घटना सामने आई है वह बिहार राज्य के भागलपुर का है। जहां एक महिला से होटल में दुष्कर्म किया गया है। इस घटना में ये भी खुलासा हुआ कि आरोपी ने महिला के विरोध करने पर उनकी आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बना डाली और उसके बाद उसे वायरल भी कर दिया।

इस घटना में पीड़िता ने बताया कि उसे आरोपी ने उसके पति और बेटे की हत्या करने की भी धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने मारुफचक मोहल्ले के मनोज कुमार के विरूद्ध थाने में केस दर्ज करवाया है। इस मामले के बारे में एसएसपी आशीष भारती का कहना है कि FIR होने के बाद ही कार्रवायी करते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।