नर्स ने सुनाई ये भयावह दास्तां, कहा तू मेरी हो जा नहीं तो…

उत्तर प्रदेश के बरेली में सीएचसी की स्टॉफ नर्स ने चिकित्सा अधीक्षक के ड्राइवर के विरूद्ध गंभीर आरोप लगाए हैं. नर्स ने बोला कि चिकित्सा अधीक्षक को आरोपी अपना मौसा बताकर उससे कई बार बलात्कार की प्रयास कर चुका है.

जॉब से निकलवाने की धमकी दे रहा है. अधीक्षक ने आरोपी से किसी रिश्तेदारी से इंकार कर दिया. पुलिस ने चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़ित महिला पिछले बहुत ज्यादा समय से सीएचसी में स्टाफ नर्स है. उसने बताया कि चिकित्सा अधीक्षक ने अपनी व्यक्तिगत कार के लिए हेमंत को बतौर चालक जॉब पर रखा हुआ है. इस कारण उसका अस्पताल में भी आना-जाना था. पिछले दिनों उसने फोन पर मुझे धमकाया कि तुम मेरी हो जाओ. विरोध किया तो बलात्कार कर दूंगा.

अस्पताल में आकर भी अभद्र ता  गालियां दी. इतना ही नहीं हेमंत ने चालक अधीक्षक को अपना मौसा बताकर जॉब से बाहर निकलवाने की भी धमकी दी. पुलिस ने इस मुद्दे की नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है.

नर्स का बोलना है कि अस्पताल में आकर स्टाफ नर्स के कमरे का दरवाजा भी खटखटाता है. इस बारे में चिकित्सा अधीक्षक डा राजेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने दो महीने पहले हेमंत को जॉब से निकाल दिया था. उससे उनका कोई रिश्ता नहीं है. उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.

उन्हें जानकारी हुई है कि पिछले दिनों हेमंत ने अस्पताल में मरीज के रूप में आकर नर्स के कमरे का दरवाजा खटखटाने का कोशिश किया. इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि नर्स की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है, जल्द ही आरोपी को कारागार भेजा जाएगा.

तहसील कर्मी और उसके बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

रिटायर्ड सैन्यकर्मी की पत्नी ने पड़ोसी तहसील कर्मी  उसके बेटे पर नाबालिग बेटी से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने आरोप लगाया है जबकि बारादरी पुलिस ने तहसील कर्मी की तहरीर पर सैन्यकर्मी के बेटे के विरूद्ध सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की थी. संजयनगर निवासी सैन्यकर्मी की पत्नी बेटी के साथ गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची. उन्होंने बताया कि बुधवार रात तहसीलकर्मी  उसका बेटा शराब के नशे में घर में घुस आये. 12 वर्षीय उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर हाथापाई कर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस में फोन करने की बात सुनकर आरोपी भाग निकले. इससे पहले बारादरी पुलिस ने रिटायर्ड सैन्यकर्मी के बेटे पर हाथापाई और छेड़छाड़ में रिपोर्ट दर्ज की थी. पीड़ित परिवार ने क्रॉस केस लिखाने की मांग की. सीओ ने जाँच का आदेश दिया.

किशोरी को दबोच कर बलात्कार का प्रयास
फरीदपुर क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के परिवार के लोग खेत पर गए थे. आरोप है गांव का मुकेश दीवार फांदकर घर में घुस आया. उसने किशोरी से बलात्कार की प्रयास की. चीखपुकार पर भाग गया. परिजनों ने जानकारी पर आरोपी के घर पहुंचकर शिकायत की. जिसके बाद आरोपी के परिजन भड़क उठे उन्होंने किशोरी  उनके परिवार वालों को बेरहमी से पीटा. किशोरी की परिजनों की तहरीर पर गांव के मुकेश,अजय पाल,भगवानदास,  राजाराम पर के दर्ज कराया गया है.