Thursday , September 24 2020 17:00
Breaking News

अगले सप्ताह सामने आएगा सुशांत की मौत राज , होंने जा रहा…

डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अगुवाई में एम्स के फॉरेंसिक विभाग की टीम सुशांत के विसरा की जांच कर रही है। जानकारों की मानें तो सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआइ की आगे की कार्रवाई अब इस विसरा रिपोर्ट पर ही टिकी हुई है।

यह रिपोर्ट किसी हद तक जांच की दिशा भी तय करेगी। बता दें कि सिर्फ 20 फीसद विसरा के साथ एम्स की फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है, जबकि 80 फीसद विसरा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था।

यहां पर बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को जहर दिया गया या फिर उन्होंने ही ऐसा कदम उठाया है? इस राज से शुक्रवार को पर्दा उठने वाला था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की विसरा (Viscera) रिपोर्ट अब अगले सप्ताह आएगी।

इसकी वजह यह है कि सुशांत के विसरा की दूसरी बार जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स के पैनल को नहीं सौंप पाई है। ऐसे में अब यह रिपोर्ट अगले सप्ताह आएगी, जिसे सुशांत मामले की जांच कर रही एजेंसी सीबीआइ को सौंपा जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या हुई है? इसके खुलासे के लिए इंतजार बढ़ गया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) की फॉरेंसिक टीम अब अगले सप्ताह अपनी रिपोर्ट केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को सौंपेगी।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक मेडिकल बोर्ड ने फाइनल रिपोर्ट तैयार नहीं की है। ऐसे में रिपोर्ट सौंपने का मामला टल गया है और अब यह रिपोर्ट अगले सप्ताह सीबीआइ को सौंपी जाएगी।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!