Neha Bhasin

Neha Bhasin सिंगर ने दिखाया अपना अंदाज, अपनी ब्लैक ब्रा को फ्लॉन्ट करती आई नजर

Neha Bhasin सिंगर ने कॉन्ट्रोवर्सियल शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी, जहां उन्हें जमकर धमाल मचाते देखा गया। साथ ही नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक का रिश्ता भी काफी चर्चाओं में रहा। वहीं, अब नेहा भसीन का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Neha Bhasin Spotted Video) सामने आते ही लाइमलाइट बटोरते नजर आ रहा है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) तक की फिल्मों में सुपरहिट गाने देकर अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के समय से और भी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं।

नेहा भसीन के स्पॉटेड वीडियो (Neha Bhasin Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। जिसमें सिंगर ब्राउन लैदर को-ऑर्ड आउटफिट में अपनी ब्लैक ब्रा को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान सिंगर का ग्लैमरस और हॉट अंदाज देखते ही बनता है। इसी का नतीजा है कि नेहा भसीन का वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

सवेरे जल्दी उठने से मिलता है ये लाभ

यहां चंद मिनटों पहले सामने आए नेहा के वीडियो को इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। एक तरफ जहां सिंगर के फैंस उनके फैशन सेंस और स्टाइल की तारीफें करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने नेहा को आड़े हाथों ले लिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’उर्फी को भी मात दे रही हैं आप।’ दूसरे ने लिखा,’पहली बार किसी सिंगर को इस हालत में देखा है।’ एक अन्य लिखते हैं,’अटेंशन ना मिलने पर अंग प्रदर्शन करने लगी हैं आप।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स को भी भद्दे कमेंट कर नेहा को लताड़ लगाते देखा गया है।

देहरादून में सोने के भाव मे हुआ ये बड़ा बदलाव , चांदी का रेट 63,720.0 रुपये

कांग्रेस में रह कर टिहरी से ही चुनाव लड़ेंगे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय , सभी दलों के नेताओं से कर रहे मुलाक़ात