मुंबई में सेक्स रैकेट का हुआ भांडा फोड़, इस डायरेक्टर सहित बॉलीवुड अभिनेत्री और विदेशी छात्राएं…

एक खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट उन्होंने प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार कर तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाला। इस मामले में दो विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की हैं जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती हैं।

मुंबई में पुलिस सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ कर रही है। आपको याद हो बीते एक महीने में पुलिस तीन ऐसे सैक्ट रैकेट का खुलासा कर दिया है जिसका सीधा संबंध बॉलीवुड से है।

बेटी के हनीमून में साथ गई माँ हुई प्रेग्नेंट, मज़ाक-मज़ाक में माँ और…. सच जानकर बेटी ने उठाया ये कदम तो…

ऐसे में बीते मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ऐसे ही एक रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोग बेनकाब हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में पुलिस ने छापेमारी में एक प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के’ मुताबिक इन दोनों पर दो विदेशी छात्राओं समेत तीन महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगा है। वहीं पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा की एक महीने में यह चौथी छापेमारी है जो सक्सेस हुई है।

एक खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल में छापेमारी कर उन्होंने प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार कर तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाला। इस मामले में दो विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की हैं जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती हैं।

कॉलगर्ल : पत्नी जब गई थी मायके तो पति ने दलाल से संपर्क कर बुलाई कॉलगर्ल, महिला को देख उड़े पति के होश क्युकि…

वहीं दोनों फिल्मों में काम करने की चाहत लेकिन मुंबई आ गईं थीं लेकिन इसी दौरान दोनों की दोस्ती अख्तर और सयाद से दोस्ती से हो गई। उन्होंने छात्राओं पर समझौता करने को कहा और इसके बाद दोनों को देह व्यापार में डाल दिया। इस मामले में पुलिस ने अधेरी इलाके से एक सेक्स रैकेट में फंसी तीन अभिनेत्रियों को बचाया था और इसे चलाने वाली एक महिला को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है