Breaking News

‘मरजावां’ का पहला इमोशनल गाना हुआ रिलीज़, देखने को मिली सिद्धार्थ व तारा की बहतरीन कैमेस्ट्री

Loading...

स्टूडेंट ऑफ द एयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ जल्दी ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म ‘मरजावां’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ स्टूडेंट ऑफ द एयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया नज़र आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हो चुका है जिसमें दोनों के बीच बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

इस खूबसूरत गाने की जानकारी देते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में सिद्धार्थ लिखते हैं, ‘इरादे फिर से जाने के नहीं लाना, तुम नहीं जाना, फिल्म का मेरा सबसे पसंदीदा गाना’.

Loading...

गाने तुम नहीं जाना में जुबीन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है. इस गाने में तारा  सिद्धार्थ की बेहतरीन लवस्टोरी के साथ साथ अलग होने की कहानी भी दिखाई गई है. गाने को दर्शकों का बहुत ज्यादा बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज़ होते ही कम ही समय में तुम नहीं जाना को कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं.

कुछ ही दिनों पहले फिल्म ‘मरजावां’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. जहां एक तरफ सिद्धार्थ के डायलॉग्स  स्टोरी को बहुत पसंद किया गया वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया में इस फिल्म के ट्रेलर को जमकर मज़ाक बनाया जा रहा है.

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मरजावां’ की रिलीज डेट पहले 2 अक्टूबर रखी गई थी, मगर ‘वॉर’ फिल्म के कारण इसे बदल कर 8 नवम्बर कर दिया गया है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा  तारा सुतारिया के साथ रितेश देशमुख  रकुलप्रीत भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं. रितेश देशमुख इस फिल्म में एक बौने विलन की किरदार में नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम सोन्ग मसक्कली भी होने वाला है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!