Friday , November 22 2019 4:07
Breaking News

थके हुए पार्टनर को रिलैक्स फील कराने के लिये इस तरह उन्हें करे मदहोश व बनाए सेक्स का मूड

Loading...

कई बार मेल पार्टनर थकान के कारण सेक्स से इंकार कर देता है. लेकिन अगर पार्टनर थका हुआ हो तो उसे किस तरह से मानना है ये भी आपको पता होना चाहिए.  भले ही आपका पूरी शरीर थकान से चूर हो लेकिन सेक्स करना मुश्किल नहीं है. सेक्स से दिनभर की थकान से आपको राहत महसूस होती है. इसीलिए अगर आप थके हैं और आपकी पार्टनर का सेक्स का मूड है तो आपको भी उनका साथ देना चाहिए. यहां जानें कुछ टिप्स जिससे आप थके हुए पार्टनर को रिलैक्स कर सकती हैं.

बबल बाथ : दिनभर की थकान के बाद एक ही बाथटब में बैठे आप दोनों बबल बाथ ले रहे हैं. है ना मज़ेदार आइडिया. बुलबुले के साथ खेलते, एक-दूसरे को छेड़ने का अपना ही मज़ा है. बाथ टब में गर्म पानी जहां आपको राहत देगा वहीं आप एक-दूसरे का स्पर्श और नज़दीकियां भी महसूस करेंगे. उसके बाद कौन कम्बख़्त सेक्स नहीं करना चाहेगा.

Loading...

मसाज : एक पार्टनर थककर चूर है तो दूसरा उसे मसाज दे सकता है. अपने पार्टनर की मदद और उसे राहत देने के इरादे से ही मालिश शुरु करें, और जब उसे थोड़ा आराम महसूस हो तो शरारतें शुरु कीजिए. आपको पता भी नहीं चलेगा और आपकी पार्टनर सेक्स के मूड में आ जाएगी. यह रहा लड़कियों का बॉडी मसाज़ का सही तरीका.

कडलिंग और स्पूनिंग : अगर आप सोच रहे हैं कि आपका पार्टनर जो थका हुआ है उसे सेक्स के लिए कैसे तैयार करुं, तो कडलिंग और स्पूनिंग ट्राई करें. उसे लेटे रहने दीजिए, और पीछे से उनके क़रीब आएं, बालों में हाथ फिराएं, गर्दन, कानों के पास और हाथों पर हल्के से किस करें. धीरज़ रखें और रफ सेक्स की कोशिश न करें.

ड्राई सेक्स : वेट सेक्स या साधारण इंटरकोर्स में अधिक शक्ति की ज़रूरत होती है. लेकिन अगर आप दोनों थके हुए होने के बाद भी सेक्स के मूड में हैं तो ड्राई सेक्स ट्राई करें. इसमें न तो आप दोनों को पूरे कपड़े उतारने पड़ते हैं और आप दोनों को इंटरकोर्स या मास्टरबेशन जैसी ही खुशी भी मिलती है. आप मसाज, कडलिंग के साथ फोरप्ले की शुरुआत कर सकते हैं.

सही पोजिशन चुनना : ऐसी सेक्स पोजिशन चुनें जिसमें बहुत अधिक मेहनत न लगे. जिस सेक्स पोजिशन  में ज्यादा मश्क्कत न करना पड़े उसको ट्राई करें आप दोनों को ज़्यादा आनंद मिलेगा.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!