वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं रहे बदमाश घटनास्थल से भागे

हरियाणा के यमुनानगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को किडनैप करने की कोशिश की। हालांकि, बदमाश वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं रहे और घटनास्थल से भाग निकले।

पूरे मामले का वीडियो घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, मामले की जानकारी के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

मामला यमुनानगर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को महिला अपनी कार से जिम गई थी। जिम से निकलने के बाद महिला अपनी कार में बैठी। थोड़ी देर बाद वहां कुछ बदमाश पहुंच गए और महिला को किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन चंद सेकंड के बाद ही उन्हें वहां से भागना पड़ा।

बदमाशों को देखने के बाद महिला तुरंत एक्टिव हो गई और मजबूती से उनका विरोध किया जिसके बाद बदमाश वहां से भागने को मजबूर हो गए। यमुनानगर के DSP कमलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि महिला को किडनैप करने की कोशिश की गई है। चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के बाद जल्द ही अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।