24 साल की डॉक्टर को दिनदहाड़े उठा ले गए बदमाश, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, 100 से अधिक की संख्या में लोग एक घर में घुस गए। इसके बाद उन्होंने यहां जमकर तोड़फोड़ की और 24 साल की महिला डॉक्टर को भी दिनदहाड़े उठा ले गए। आरोपियों ने महिला डॉक्टर के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला किया।

 

महिला डॉक्टर की पहचान 24 साल की वैशाली के रूपमें हुई है। घटना शुक्रवार को राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत आदिबातला इलाके की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

अपहृत महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि 100 से अधिक लोग उनके घर में घुस आए और घर में तोड़फोड़ की और उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। अपहृत डॉक्टर की मां ने कहा, “उसकी सहमति के बिना उसे खींचकर कार में बैठाया गया और वे उसे ले गए। पुलिस ने कुछ नहीं किया। यह अन्याय है, यह पाप है, अब हम क्या करेंगे।”

महिला डॉक्टर के परिवार ने दावा किया कि घटना के दौरान उनकी बेटी अपने बेडरूम में थी। घर में घुसे बदमाशों ने हमारी बेटी के बेडरूम का दरवाजा तोड़ दिया और फिर उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए।

राचकोंडा के एडिशनल सीपी सुधीर बाबू ने कहा, “घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच के लिए टीमों को लगाया गया है। निश्चित रूप से यह गंभीर अपराध है और हम सभी प्रयास कर रहे हैं। हमने माता-पिता से बात की और आवश्यक जानकारी ली। हम मामले में आईपीसी की धारा 307 जोड़ रहे हैं और मामले में धमकी भरे पहलुओं को भी जोड़ रहे हैं।”