Wednesday , December 11 2019 6:46
Breaking News

पति-पत्नी के बीच मामूली अनबन, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो…

यूपी के फ़िरोज़ाबाद में एक युवक ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे वजह पति- पत्नी के बीच मामूली अनबन बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल मामला कुछ यूं है कि फिरोजाबाद थाना उत्तर के टापा कला निवासी गणेश (32)ने देर रात्रि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मृतक गणेश मजदूरी का कार्य करता था। साथ ही शराब पीने का आदि था।

इस बात को लेकर अक्सर उसके घर में विवाद होता रहता था। रविवार को गणेश शराब के नशे में आया और पत्नी से बहस करना शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि रात में उसने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

उधर बीते दिनों यूपी के इब्राहिमपुर थानांतर्गत ग्रामसभा भारीडीहा मजरे के वैदवारा में एक 25 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

गौरतलब है कि 25 वर्षीय रीता पत्नी प्रदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। ग्रामीणवासियों की माने तो रीता का पति शराब के नशे में उसे मारता पीटता था और चरित्रहीनता का आरोप भी लगाता था जिससे परेशान होकर बीती रात रीता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रीता की शादी प्रदीप के साथ दो वर्ष पूर्व हुई थी और एक महीने पूर्व रीता ने एक बच्ची को जन्म भी दिया था। इस प्रकरण पर जब थानाध्यक्ष विवेक वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मृतका के पिता गंगाराम की तहरीर पर पति प्रदीप,संदीप,संग्राम व पार्वती देवी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!