Breaking News

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मारुति एस-प्रेसो, इस दिन भारतीय मार्किट में देगी दस्तक

Loading...

मारुति एस-प्रेसो भारतीय बाजार में कदम रखने को तैयार है। रेनो क्विड की इस प्रतिद्वंद्वी को सितम्बर के अंत या अक्टूबर के शुरूआती दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में मारुति की इस अपकमिंग कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिससे इसकी रियर डिज़ाइन से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई है।

फ्यूचर-एस कॉन्सेप्ट की तुलना में मारुति एस-प्रेसो के रियर में कर्व की जगह फ्लैट-एंड स्टाइलिंग दी गई है, हालांकि इसकी रियर विंडस्क्रीन थोड़ी बाहर की ओर निकलती हुई डिज़ाइन की गई है। इसमें किसी एसयूवी की तरह ऊँचा रियर बम्पर (ब्लैक कलर में) दिया गया है जिससे ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। इसके अलावा, कार की टेललैंप टेललैंप वर्गाकार है और मारुति की अन्य कारों से हट कर नज़र आ रही है।

Loading...

मारुति एस-प्रेसो में रियर रिफ्लेक्टर को व्हील-आर्च के डिज़ाइन-कर्व में पोज़िशन किया गया है। इसके अलावा एस-प्रेसो के बी-पिलर पर ब्लैक फिनिश भी मिलेगा, हालांकि यह कॉस्मेटिक फीचर केवल कुछ वेरिएंट्स में ही मिलेगा।

बात की जाए इंजन की तो इसमें 1.0-लीटर के10बी पेट्रोल इंजन बीएस6 नॉर्म्स पर अपग्रेड कर पेश किया जा सकता है। यह मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगी। साथ ही इसमें सीएनजी का विकल्प भी मिलेगा। मारुति एस-प्रेसो की शुरुआती कीमत लगभग 4 लाख रुपये रहने की उम्मीद है

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!