इस शख्स ने काम करने के लिए बुलाया प्लंबर को घर, सीसीटीवी फुटेज देखते ही शख्स के उड़ गए होश

एक शख्स ने अपनी पहचान के एक प्लंबर को घर में काम करने के लिए बुलाया। इस दौरान प्लंबर को बुलाने वाला वह शख्स परिवार सहित घर पर मौजूद नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब वह अपने घर परिवार के साथ पहुंचा तो उसने घर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया।

सीसीटीवी फुटेज देखते ही शख्स के होश उड़ गए। दरअसल शख्स ने जिस प्लंबर को घर में काम करने के बुलाया था वह एक शादीशुदा महिला के साथ उनके ही घर में संबंध बनाते कैमरे में कैद हो गया। ये चौंका देने वाला मामला इंग्लैंड के केंडल का है।

ये है पूरा मामला

इंग्लैंड के केंडल के रहने वाले मालिक माइकल विलियम्स ने माइक विल्सन को बाथरूम के काम के लिए हायर किया था। इस दौरान वे खुद परिवार संग तुर्की में छुट्टी मना रहे थे। इसी का फायदा उठाकर प्लंबर ने उनके घर का दुरुपयोग किया और उनके भरोसे को तोड़ा।

घर के मालिक विलियम्स प्लंबर का वीडियो देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि अब उनका परिवार उस सोफे को घर में नहीं रख सकता जिसका इस्तेमाल प्लंबर ने किया था। उन्होंने संबंधित महिला के पति को भी वीडियो भेज दिया ताकि उन्हें पता चल सके कि पत्नी उन्हें धोखा दे रही है। हालांकि, प्लंबर का कहना है कि वे मकान मालिक के दोस्त रहे हैं। उन्होंने यह भी सवाल किया कि वीडियो पब्लिक करने से पहले विलियम्स ने उनसे संपर्क क्यों नहीं किया।

असल में मकान मालिक ने घर में बेहद छोटा सा कैमरा लगा रखा था। पहली नजर में किसी को यह कैमरा नजर नहीं आता था। इसी में प्लंबर की सारी एक्टिविटी रिकॉर्ड हो गई। वहीं, संबंधित महिला ने आरोप लगाया है कि कहानी शेयर करके मकान मालिक ने उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह कर दी