जिस प्रेमी ने महिला के साथ किया था सात जन्म तक साथ निभाने का वादा वही आधी रात में…

कोलकाता के एक शख्स जिसने एक शादीशुदा महिला से सोशल मीडिया पर दोस्ती की थी वो उस महिला के सारे ज़ेवरात लेकर फरार हो गया. ये ज़ेवरात लाखों रुपये के थे. उस फरार आदमी ने कथित तौर पर औरत को शादी करके नई ज़िंदगी शुरू करने का वादा करके फंसाया था. ठगी का शिकार हुई महिला, एक बच्ची की मां है जो लेक टाउन एरिया की निवासी है, यह महिला उस वक्त सदमें का शिकार हो गई जब उसके प्रेमी ने एक कहानी बनाकर महिला के लाखों के गहनें को उड़ा लिए.

बिधाननगर क्षेत्र के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा “उस व्यक्ति ने खुद को पुलिसवाला बताकर महिला से एक आनलाइन साइट पर अगस्त में दोस्ती की थी. दोनों के दरमियान एक रिलेशनशिप शुरू हुई जिसके बाद महिला ने अपने पति को छोड़ने का फैसला लिया ताकि वो इस व्यक्ति के साथ एक नई ज़िंदगी शुरू कर सके.”

 

पिछले हफ्ते महिला ने अपने सारे गहने समेटकर पति का घर छोड़ दिया था और आरोपी से स्रीभूमि एरिया में मुलाकात की थी. घर से निकलने के बाद दोनों लोग शहर में कई जगहों पर मोटरसाइकिल से घूमते रहे, फिर जब दोनों आनांदापुर पहुंचे तो आरोपी व्यक्ति ने महिला से कहा कि उसके पति को भागने के प्लान की खबर हो गई है और उसका पति आरोपी के घर तलाशी के लिए आ रहा है.

 

इसके बाद उसने महिला से कहा कि वो आनंदापुर बस स्टैंड के पास इंतज़ार करे, वहीं आरोपी ने महिला के गहने और फोन अपने पास ये कहकर रख लिए कि ये सामान उसके पास सुरक्षित रहेंगे. हालांकि वो देर शाम तक नहीं लौटा. आनंदापुर पुलिस स्टेशन के पुलिस ऑफिसर ने बताया कि महिला रात दस बजे तक आरोपी व्यक्ति का इंतज़ार करती रही. वहीं से गुज़र रही एक पुलिस वैन ने महिला को देखा और उसकी बहन को फोन करके महिला को घर भेज दिया.