Wednesday , February 19 2020 3:46
Breaking News

लेकसाइड शॉपिंग सेंटर एक ऐसा स्थान है जहां हफ्ते के आखिरी में सिर्फ ब्रा पैटी में ही मिलती है लड़कियों को एंट्री

Loading...

बता दें कि ब्रिटेन के एस्सेक्स में लेकसाइड शॉपिंग सेंटर एक ऐसा स्थान है जहां हफ्ते के आखिरी में औरतें बिल्कुल कम कपड़ों में दिखाई देती है। यही उनका ऑफर हैं जिससे वो मुनाफा कमा पाते हैं। इसकी शर्तें भी जिसके अंतर्गत लड़कियां ब्रा में दिखाई देती है।

जानिए इसके पीछे की वजह
जानकारी के मुताबिक, इसके पीछे का राज है यहां प्राप्त होने वाले पुरस्कार। दरअसल, रविवार के दिन जो भी 100 औरतें मॉल में बिकनी एवं हाई हील पहनकर पहुंचती हैं, उन्हें अनेक तरह के पुरस्कार प्रदान किए जाते है।

Loading...

जिसके कारण अनेक महिलाएं इस शॉपिंग सेंटर में बिकनी में पहुंचकर शॉपिंग का लाभ उठाती है। इसके सिवा इस मॉल के कर्मचारी ये मानते है कि औरतें ऐसे ज्यादा खूबसूरत लगती हैं एवं वो अपनी पसंद के वस्त्र चुन पाती हैं।बता दें कि ब्रिटेन के एस्सेक्स में लेकसाइड शॉपिंग सेंटर एक ऐसा स्थान है जहां हफ्ते के आखिरी में औरतें बिल्कुल कम कपड़ों में दिखाई देती है। यही उनका ऑफर हैं जिससे वो मुनाफा कमा पाते हैं। इसकी शर्तें भी जिसके अंतर्गत लड़कियां ब्रा में दिखाई देती है।

इसके पीछे का राज है यहां प्राप्त होने वाले पुरस्कार। दरअसल, रविवार के दिन जो भी 100 औरतें मॉल में बिकनी एवं हाई हील पहनकर पहुंचती हैं, उन्हें अनेक तरह के पुरस्कार प्रदान किए जाते है।

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!