भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना ये नेता, थोड़ी देर में पीएम मोदी करेंगे ऐसा…

02:43 PM, 20-Jan-2020 भाजपा नेताओं ने नड्डा की सराहना की भाजपा नेताओं ने सोमवार को जे पी नड्डा की सादगी की प्रशंसा करते हुए विश्वास जताया कि उनके विशाल संगठनात्मक अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगा और उनके नेतृत्व में पार्टी अच्छा काम करेगी। केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह हमेशा एक प्रेरक कार्यकर्ता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के नेता ने एक उत्कृष्ट संगठनात्मक नेता के रूप में काम किया, चाहे एबीवीपी हो या भाजपा की युवा इकाई। यही नहीं वह मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान सफल स्वास्थ्य मंत्री भी रहे। उन्होंने विश्वास जताया कि नड्डा शाह के नेतृत्व में पार्टी को मिली बड़ी सफलताओं को आगे बढ़ायेंगे।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि शाह के नेतृत्व में पार्टी संगठन मजबूत स्थिति में है और नड्डा भविष्य में भाजपा के लिए और अधिक सफलता सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे। एक अन्य केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने नड्डा की सादगी के लिए उनकी प्रशंसा की।

थोड़ी देर में भाजपा कार्यालय पहुचेंगे पीएम मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में भाजपा मुख्यालय पहुंचने वाले हैं जहां वे जेपी नड्डा को पार्टी का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई और शुभकामनाएं देंगे

। वे भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक भी करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।