Monday , September 21 2020 9:09
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने खोला ये बड़ा राज, कहा मुंबई पुलिस कर रही ऐसा…

विकास सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुंबई पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए समय ले रही है कि सबूत नष्ट किए जा सकें. उनका मानना है कि यह केस सीबीआई को दिया जाना चाहिए. नीतीश कुमार ने पहले वादा किया था कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो इस केस को सीबीआई को सौंप दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि, ‘मैं सोच भी नहीं सकता कि कोई राज्य सरकार एक सरकारी अधिकारी को ऐसे क्वारंटाइन करेगी. उन्होंने कहा कि एक पुलिस अधिकारी को क्वारंटाइन करने का मतलब, उसे जांच करने से रोकना है. पटना में तैनात एसपी विनय तिवारी को क्वॉरंटाइन किए जाने पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ी बात कही है.

उसी दिन से सुशांत केस में दिन प्रतिदिन मीडिया में नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं. इस केस में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच से निराश एक्टर के पिता के. के. सिंह (74) ने पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था.

बिहार सरकार ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच सीबीआई (CBI) को देने की सिफारिश कर दी.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!