Breaking News

भारत में लॉन्च हुआ TVS की कम्यूटर बाइक Radeon का स्पेशल एडिशन

Loading...

TVS ने अपनी कम्यूटर बाइक Radeon के स्पेशल एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। Radeon के ‘कम्यूटर आफ दी ईयर’ सेलेब्रेटरी स्पेशल एडिशन को 54,665 रुपए (एक्स शोरूम)कीमत पर उतारा गया है। इस बाइक की बुकिंग शुरु कर दी गई हैं। कम्पनी इसे दो रंगों के विकल्प क्रोम ब्लैक व क्रोम ब्राउन में उपलब्ध करवाएगी।

माइलेज

Loading...

कम्पनी का दावा है कि यह बाइक 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी। यानि एक बार टैक को फुल करवाने के बाद आप करीब 650 किलोमीटर तक आसानी से यात्रा कर पाएंगे।

बाइक में शामिल की गई फ्रंट डिस्क ब्रेक

TVS Radeon के स्पेशल एडिशन में कम्पनी ने कई बदलाव किए हैं। फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ इस स्पैशल एडिशन में नया पेट्रोल टैंक कुशन दिया गया है जिस पर ‘आर’ लिखा हुआ है। बाइक में नए प्रीमियम ग्राफिक्स देखने को मिले हैं। इसके अलावा टीवीएस रेडॉन में नए मेटैलिक लिवर, क्रोम रियर व्यू मिरर औरक्रोम कार्बोरेटर कवर भी लगाया गया है।

इंजन

टीवीएस रेडॉन स्पेशल एडिशन में 109 सीसी का ड्यूरा लाइफ इंजन लगा है जो 7000 आरपीएम पर 8.4 बीएचपी की पावर व 8.7 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

10 लीटर का फ्लूट टैंक

TVS Radeon के स्पैशल एडिशन में 10 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है। आपको बता दें कि TVS Radeon के प्रतिमाह औसतन 10 से 12 हजार यूनिट्स बेचे जाते हैं। भारतीय बाजार में कम्पनी ने इसे अगस्त 2018 में उतारा था तथा अब तक इसके 2 लाख से अधिक ग्राहक बन चुके हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!