Sunday , September 27 2020 0:28
Breaking News

सुशांत की मौत का खुला ये बड़ा राज, रिया चक्रवर्ती के भाई को भेजा गया जेल, बताया पूरा सच कहा…

सूत्रों के अनुसार इस मामले में NCB आज रिया को समन जारी करेगी और रविवार को रिया से पूछताछ की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि रविवार को रिया को शोविक, सैमुअल एवं अन्य ड्रग पेडलरों के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

NCB ने शोविक एवं सैमुअल के लिए 7 दिनों की हिरासत में भेजे जाने की मांग की थी। वकील सतीश माने शिंदे ने कोर्ट से कहा कि शोविक व सैमुअल के पास नशीला पदार्थ बरामद नहीं किया गया था.

इसलिए इन दोनों को हिरासत न दिया जाए। माने शिंदे ने 50 मिनट तक अपनी बात कोर्ट के समक्ष रखी, लेकिन कोर्ट ने शोविक व सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले में सुशांत सिंह के नौकर दीपेश सावंत से पूछताछ चल रही है। आज शाम तक रिया चक्रवर्ती को NCB समन जारी कर सकती है और उनको रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

शोविक एवं सैमुअल को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों से NCB ने रातभर ड्रग पेडलरों के सामने बिठाकर पूछताछ किया था। शनिवार को NCB ने शोविक, सैमुअल एवं ड्रग पेडलर कैजान को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को शनिवार को एनडीपीएस कोर्ट ने 9 सितंबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने इसी मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलर कैजान को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!