इंटरव्‍यू के दौरान इमरान खान ने गलती से दी…, विडियो में आया सामने

बेतुके व झूठे आरोपों के के इर्द-गिर्द ही घूमता रहा। उन्‍होंने यह इंटरव्‍यू ऐसे समय में दिया है जब हिंदुस्तान ने बेहिचक शंघाई कॉपरेशन ऑर्गेनाइजेशन (एससीओ) की मीटिंग में शामिल होने के लिए न्‍यौता देने की अपनी मंशा सार्वजनिक हो चुका है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान व पाकिस्तान के इन दोनों नेताओं की अब तक एक बार भी मुलाकात नहीं हुई है। इमरान खान जब से पीएम बनें हैं.

तब से लेकर अब तक पुलवामा हमले समेत कई ऐसे वाकये हो चुके हैं जिन्‍हें हिंदुस्तान ने अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर उठाया है। वहीं यदि पाकिस्तान की बात करें तो पहले जहां वो कश्‍मीर मसले का अंतरराष्‍ट्रीयकरण करने की प्रयास करता था वहीं अब उसने इसमें हिंदुस्तान में लागू नागरिकता संशोधन कानून को भी लागू कर दिया है।

वहीं इमरान खान समेत उनके दूसरे मंत्री भी इसको लेकर हिंदुस्तान के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि आपको बता देते हैं कि डीडब्‍ल्‍यू को उन्‍होंने जो इंटरव्‍यू दिया है .

उसमें इमरान ने कैसे अपनी पीठ खुद थपथपाई है व हिंदुस्तान पर कैसे झूठे आरोप लगाए हैं। उनका ये इंटरव्‍यू डीडब्‍ल्‍यू की चीफ एडिटर ने लिया था।

 वहीं यह भी बोला जा रहा है कि इमरान ने इस इंटरव्‍यू में केन्द्र में उपस्थित प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार को चरमपंथी व हिंदुत्‍व विचारधारा वाली सरकार बताया है।

पाक के पीएम इमरान खान ने हाल ही में यह बयान दिया है कि हालांकि उनका यह इंटरव्‍यू पहले दिए गए संसार की खबरों से कुछ अलग नहीं था।

वहीँ पहले की ही तरह इस बार भी उन्‍होंने इस इंटरव्‍यू में जहां अपनी पीठ खुद ही थपथपाई वहीं हिंदुस्तान पर अनर्गल इलज़ाम भी लगाए है, जंहा कुल मिलाकर उनका ये इंटरव्‍यू हिंदुस्तान व प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार पर लगाए गए