यूपी पुलिस के इस दरोगा ने DSP साहब को दी जान से मारने की धमकी, पकड़े जाने पर बोले :’मै बस…’

शुक्र है सोशल मीडिया का जिसने कम से कम यूपी पुलिस को चेहरे के साथ-साथ ज़ुबान भी दे दी. ये कैमरे की करामात ही थी कि हम सबने यूपी पुलिस की ठांय-ठांय से लेकर टगबग-टगबग सब कुछ देख लिया. पर कहीं ना कहीं लग रहा था कि अब भी कुछ कमी है. तो लीजिए ये कमी भी यूपी पुलिस के एक दरोगा साहब ने पूरी कर दी. दरोगा साहब बाकायदा वर्दी धारण किए अपने ही कैमरे पर खुद को ही शूट करते हुए अपने सीनियर पुलिस अफसर की शान में जो डायलॉग मार रहे हैं, अगर आपने वो ना सुना तो फिर क्या सुना.

यूपी पुलिस के हुड़-हुड़ दबंग दरोगा सचिन दयाल चौधरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और उसका ये डायलॉग भी. दरोगा कहता है कि अगर वो मेरे सामने पड़ गए तो सरकारी पिस्टल से सीधी गोली मारुंगा.

यानी एक बात तो साफ है कि मुरादाबाद पुलिस का ये दरोगा ऑन द स्पॉट फैसला करता है. अब तो ये जानना बनता है कि दरोगा साहब किसकी शामत लाने वाले हैं. तो सुनिए यूपी पुलिस का ये दरोगा किसी चोर उचक्के या बदमाश को नहीं धमका रहा है. बल्कि वो सीधे अपने बॉस सीओ साहब को धमकी दे रहा है. या तो मेरा ट्रांसफर कर दो या सीओ का. वरना सीधी गोली मारुंगा.

तो धमकी साफ है. वो भी एक पुलिसवाले का एक पुलिसवाले के नाम. बच सको तो बच लो. वरना गोली तो सीधी मारेंगे. अंजाम की परवाह नहीं. क्योंकि विधायक सांसद और मंत्री तो जेब में हैं ही. यूपी पुलिस के डीजीपी से भी इनकी सीधे राम राम है.

दबंग दरोगा जी बता रहे हैं कि उनके घर में विधायक सांसद और मंत्री हैं. और सूबे के डीजीपी ओपी शर्मा से उनकी सीधी बातचीत है.

वैसे बस एक डायलॉग सही कर लीजिए. यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी शर्मा नहीं बल्कि ओपी सिंह साहब हैं. बहरहाल ये तो बताइये आपके सीनियर अधिकारी और सीओ देवेंद्र यादव से आपकी आखिर ऐसी क्या बात हो गई जो आप उन्हें सरकारी पिस्टल से सीधे गोली मारने पर आमादा हैं. दरोगा जी ने बात शुरू की. वह मूलरूप से मेरठ के निवासी हैं.

जी हम सुन रहे हैं. पहले आप पान मसाला थूक लीजिए. हम तो आपकी बात सुनने के लिए ही बैठे ही हैं. हां अब बोलिए. मसाला थूकते हुए दरोगा जी वीडियो में बता रहे हैं कि कल सुबह एक छोटी सी बात हो गई. सुबह 7 बजकर 45 मिनट 68 सेकेंड पर.

तो सुना आपने. मुरादाबाद के इस हुड़-हुड़ दबंग दरोगा ने घड़ी में वो बजा दिया. जो घड़ी बनाने वाला भी नहीं बजा पाया. 7 बजकर 45 मिनट और 68 सेकेंड. जी दरोगा जी यही बता रहे हैं कि कल सुबह एक छोटी सी बात हो गई. सुबह 7 बजकर 45 मिनट 68 सेकेंड पर.