WWE के रिंग में कई दिग्गजों को धुल चटा चुके लेसनर का घर किसी महल से कम नहीं

डबल्यू डबल्यू ई सार्वजनिक तौर पर व्यवसाय करने वाली, निजी नियंत्रण वाली एकीकृत मीडिया (integrated media) (टेलेविज़न, इन्टरनेट, व सीधे प्रसारणों के क्षेत्र में) तथा खेल मनोरंजन (sports entertainment) कंपनी है, जो खासतौर पर पेशेवर कुश्ती (professional wrestling) उद्योग में है। कंपनी के राजस्व का बड़ा भाग फ़िल्मों, संगीत उत्पादों की लाईसेंसिंग तथा उत्पादों की सीधी बिक्री से आता है। विन्स मैकमोहन (Vince McMahon) कंपनी के सबसे बडे हिस्से के मालिक (majority owner) हैं और वो कंपनी के अध्यक्ष (Chairman) भी हैं।


WWE के कई ऐसे रेसलर्स हैं जिनका घर किसी महल से कम नहीं है. दुनिया के प्रत्येक व्यक्ति का स्वप्न होता है कि उसका घर बहुत ही सुंदर और आकर्षक हो. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे रेसलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका घर किसी स्वर्ग से कम नहीं है. आइये जाने-
5- ब्रॉक लेसनर
WWE के जाने माने रेसलर लेसनर का घर 43 एकड़ में फैला में हुआ है. लेसनर WWE के रिंग में कई दिग्गजों को धुल चटा चुके हैं. लेसनर को रिंग में बड़े प्रतिद्वंदी के सामने ही उतारा जाता है.

4- गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग ने सैन डिएगो के बाहर, बोन्सॉल में एक ग्लैमरस भूमध्य शैली के घर को वसंत 2001 में खरीदा था. गोल्डबर्ग की विशाल कैलिफोर्निया स्थित घर लगभग 18 एकड़ भूमि पर है जिसमे एक बड़ा स्विमिंग पूल भी है. इनका घर किसी महल से कम नहीं है.

3- बिग शो
WWE के सबसे खतरनाक रेसलर बिग शो ने फ्लोरिडा में 2007 में बेहद ही सुंदर और आकर्षक घर खरीदा था. बिग शो का यह घर बहुत ही खूबसूरत है. इनके इस घर में एक बेहद ही शानदार स्विमिंग पूल है.

2- जॉन सीना
जॉन सीना और उनकी पत्नी निकी बेला का घर भी बहुत सुंदर है. सीना के घर में एक पहाड़ी गुफा, झरना और वाटरस्लाइड के साथ एक इनडोर पूल भी है. इनके इस महल में लॉन के अंत में एक नाव डॉक और एक बड़ा गेस्ट हाउस भी है.

1- द रॉक
द रॉक यानि ड्वेन जॉनसन इस लिस्ट में पहले पायदान पर हैं. फ्लोरिडा में स्थित इनके घर में दो एकड़ भूमि एक मूवी थियेटर बना हुआ है. इनका यह घर बहुत ही कीमती है.